newsmrlकरन रॉय UP/BIHAR/UK/JHपेज-3बॉलीवुडमनोरंजनमुंबईसेलिब्रिटी न्यूज़सेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

टूट जाएगी देओल परिवार की सालों पुरानी परम्परा…

newsmrl.com bollywood news update by kiran rawat

हिंदी सिनेमा में एक ख़ास जगह रखने वाले देओल परिवार से अब एक नया सितारा बॉलीवुड में जगमगाने को तैयार है।

यह हैं सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल, जो अपनी फ़िल्मी पारी शुरू करने वाले हैं। एक्टर धर्मेंद्र ने अपने पोते के बॉलीवुड डेब्यू का एलान सोशल मीडिया के ज़रिए किया। राजवीर के डेब्यू के लिए देओल परिवार ने अपनी सालों पुरानी परम्परा तोड़ दी है।


भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में कई सफल और यादगार फ़िल्में देने वाला राजश्री फ़िल्म्स बैनर राजवीर को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहा है। यह एक लव स्टोरी होगी। ख़ास बात यह है कि इस फ़िल्म में अविनाश बड़जात्या भी बॉलीवुड में निर्देशकीय पारी शुरू कर रहे हैं।

अविनाश, सूरज बड़जात्या के छोटे बेटे हैं।धर्मेंद्र ने इस ख़बर को सोशल मीडिया में राजवीर की एक तस्वीर के साथ शेयर करते हुए लिखा- डेब्यूटेंट डायरेक्टर अविनाश बड़जात्या के साथ अपने पोते राजवीर देओल को सिनेमा की दुनिया से परिचय करवा रहा हूं। आप सभी से विनम्र प्रार्थना है कि इन दोनों बच्चों को अपना प्यार और स्नेह प्रदान करें। शुभकामनाएं और दुआएं।

बेटे के छोटे डेब्यू पर उत्साहित सनी देओल ने ट्वीट किया- मेरा बेटा राजवीर बतौर एक्टर अपनी यात्रा शुरू कर रहा है। राजश्री प्रोडक्शंस ने राजवीर देओल और अविनाश बड़जात्या के साथ एक आधुनिक लव स्टोरी का एलान किया है। एक ख़ूबसूरत यात्रा शुरू होने वाली है।


दओल परिवार में राजवीर पहले शख़्स हैं, जिन्हें बाहर का बैनर लॉन्च कर रहा है। इससे पहले सभी को होम प्रोडक्शन हाउस ने बॉलीवुड में लॉन्च किया। सबसे ताज़ा मिसाल करण देओल हैं, जिन्हें ख़ुद सनी देओल ने लॉन्च किया था और उनकी डेब्यू फ़िल्म पल पल दिल के पास का निर्देशन किया था।

बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर उनके बॉलीवुड डेब्यू का स्वागत करते हुए लिखा- अपने सपने पूरा करने के रास्ते पर। राजश्री प्रोडक्शंस, राजवीर देओल और अविनाश बड़जात्या एक ज़बरदस्त प्रेम कहानी के लिए साथ आये हैं। एक ख़ूबसूरत सफ़र शुरू होने वाला है।


बॉबी देओल की डेब्यू फ़िल्म बरसात का निर्माण धर्मेंद्र ने किया था। वहीं, सनी की डेब्यू फ़िल्म बेताब के निर्माता भी धर्मेंद्र ही थे। राजवीर के लिए देओल परिवार ने अपनी इस परम्परा को तोड़ दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: