Kiran Rawatnewsmrlबॉलीवुडमनोरंजनमुंबईसेलिब्रिटी न्यूज़सेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे की रिलीज हुई पोस्टपोन…

newsmrl.com bollywood news update by nujhat

कोरोना वायरस के बढ़ते केस बने वजह…

एक्टर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे के ट्रेलर को फैंस से शानदार रिस्पॉन्स मिला. मूवी 9 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया है. फिल्म की नई रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है. कोरोना वायरस के बढ़ते केसेज को देखते हुए ऐसा किया गया है।

अमिताभ ने पोस्ट करते हुए लिखा- कोरोना वायरस के बढ़ते केसेज और नई गाइडलाइन्स को देखते हुए हम चेहरे को 9 अप्रैल को थिएटर में रिलीज नहीं कर पाएंगे. चेहरे को अगले नोटिस तक के लिए पोस्टपोन किया गया है.

चेहरे के ट्रेलर को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला और हम आपके प्यार और सपोर्ट के आभारी हैं. जब वातावरण ठीक होगा तब हम चेहरे की थिएटर रिलीज करेंगे. बहुत जल्द सिनेमा में मिलेंगे. सुरक्षित रहिए. अपने चेहरे को मास्क से कवर करिए और सैनिटाइजर इस्तेमाल करना न भूलें. टीम चेहरे.

अमिताभ और इमरान इस फिल्म में पहली बार काम करते हुए नजर आ रहे हैं. एक इंटरव्यू में इमरान ने अमिताभ संग काम का एक्सपीरियंस शेयर किया था. इमरान ने कहा था- ‘अमिताभ बच्चन पिछले 5 दशक से बॉलीवुड के मेगास्टार रहे हैं. उनका अप्रोच ऐसा है कि वे इतने समय बाद भी अपने काम को लेकर डेडिकेटेड नजर आते हैं. मुझे याद है कि शूटिंग के दौरान एक दफा हम बर्फीले तूफान में फंस गए थे. 5 घंटे तक वे उसी मौसम में हम लोगों के साथ शूटिंग करते रहे और अपनी कार में वापस नहीं गए.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: