Mamta Sharmanewsmrlकेंद्र शासित राज्यक्राइमजम्मू कश्मीरडार्क न्यूज़भारत
Trending

सोपोर आतंकी हमले में एक और काउंसिलर की मौत।

newsmrl.com naxalites attack news update by kiran rawat

सोपोर इलाके के नगर निगम परिषद के ऑफिस में सोमवार को पार्षदों की मीटिंग पर आतंकी हमला हुआ था.

इस आतंकी हमले में मौके पर ही एक काउंसिलर की मौत हो गई और एक जवान शहीद हो गया था. हमला उस वक्त हुआ था, जब वहां बैठक की तैयारियां चल रही थीं. इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन द रेसिस्टेंस फोर्स ने ली है.

जम्मू-कश्मीर के सोपोर इलाके में नगर निगम परिषद में हुए आतंकी हमले में एक और काउंसिलर की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को काउंसिलर शम्स-उद-दीन पीर की मौत हो गई. वह आतंकी हमले में घायल हुए थे और उनका श्रीनगर के अस्पताल में इलाज चल रहा था. अब तक इस आतंकी हमले में तीन लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

घटनास्थल पर ही जान गंवाने वाले काउंसिलर का नाम रियाज अहमद और जवान का नाम मुश्ताक अहमद है. बीडीसी प्रमुख और काउंसिलर लगातार आतंकियों के निशाने पर हैं. जम्मू कश्मीर में मजबूत होती लोकतंत्र की जड़ों ने आतंकी ताकतों को हिला कर रख दिया है. यही वजह है कि आतंकी लगातार कायराना हरकत कर रहे हैं.

सोपोर में जिस ऑफिस पर ये आतंकी हमला हुआ, उसके बिल्कुल नजदीक एक स्कूल भी है. हमले के चलते बच्चे भी काफी देर तक स्कूल में फंस गए. हमले की खबर मिलते ही बच्चों के माता-पिता उनकी खबर लेने स्कूल के लिए दौड़े. माएं अपने बच्चों की फिक्र में इस कदर परेशान थीं कि वो सड़कों पर आ गई और जवानों को उन्हें समझाना बुझाना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: