newsmrlकरन रॉय UP/BIHAR/UK/JHक्राइमछत्तीसगढ़डार्क न्यूज़राज्य
Trending

डेढ़ महीने की मासूम दूध का इंतजार करते-करते दुनिया को अलविदा कह गई।

newsmrl.com big_breaking news update by kiran rawat

छत्तीसगढ़ के धमतरी शहर से लगे सुंदरगंज में रहने वाली इस शराबी मां का नाम राजमीत कौर है। वह मजदूरी करती है। उसका पति हरमीत मोटर मैकेनिक है।

वह एक दिन पहले ही ट्रक सुधारने के लिए जगदलपुर गया था। जानकारी के मुताबिक, राजमीत हर दिन शराब पीती है। शुक्रवार की शाम इसने कुछ ज्यादा ही नशा कर लिया था। रातभर बेसुध रहने के बाद जब सुबह उसकी नींद टूटी, तो बच्ची के शरीर में कोई हलचल नहीं थी। उसका रोना सुनकर सुबह 6 बजे पड़ोसी आए और हालात देखकर पुलिस को सूचना दी।

28 साल की राजमीत ने जब देखा कि उसकी बच्ची की मौत हो गई, तो भी वह रुकी नहीं। लड़खड़ाते कदमों से घर से अंदर गई। वहां से शराब की बोतल उठाई और फिर से पीना शुरू कर दिया। नशे में बेसुध होकर वह फिर सो गई। कमरे में एक तरफ बच्ची की लाश पड़ी थी और दूसरे कोने में राजमीत नशे में बेसुध सोई हुई थी। पुलिस अब तक महिला से सही तरीके से बात नहीं कर पाई है। दिनभर वह नशे में रही। ऐसे में केस दर्ज करने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ करती रही।

हिलाकर रख देने वाली इस घटना में दिनभर महिला से पुलिस बात नहीं कर पाई। खबर देने पर उसका पति हरमीत शनिवार शाम जगदलपुर से लौटा। हद तो तब हो गई जब पुलिस ने देखा कि हरमीत भी नशे में है। उसे पड़ोसियों और पुलिस से पहले ही घटना की जानकारी मिल चुकी थी, इसके बावजूद वह शराब पीकर ही घर लौटा। ऐसे में पुलिस उससे भी पूछताछ नहीं कर पा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: