Mamta Sharmanewsmrlक्राइमछत्तीसगढ़डार्क न्यूज़राज्यरायपुर ग्रामीणरायपुर शहर
Trending

वीडियो कॉल कर एप से बनाया अश्लील वीडियो…

newsmrl.com breaking news update by kiran rawat

सिविल लाइन के अधेड़ को फोन करके ब्लैकमेल किया जा रहा है। अधेड़ से 5 लाख की फिरौती मांगी जा रही थी। अधेड़ को एक वीडियो भेजा गया है। उसमें एक युवती अश्लील हरकतें करती दिख रही है। पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि सिविल लाइन में 45 साल का अधेड़ रहता है। वे प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। उनके पास एक अनजान नंबर से वीडियो कॉल आया। उन्होंने फोन उठा लिया। डिस्प्ले में कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। सिर्फ युवती का फोन आ रहा था। उन्होंने कॉल काट दिया। कुछ देर बाद उनके वाट्सएप में एक वीडियो आया। इसमें एक युवती अश्लील हरकतें हुए दिख रही थी। वीडियो में उनका भी फोटो था।

फिर उसी नंबर से फोन करके ब्लैकमेलिंग शुरू कर दिए। 5 लाख की फिरौती मांगने लगी। पैसा नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगी। तब अधेड़ ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने नंबर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

प्रारंभिक पड़ताल के बाद पुलिस ने बताया कि लोगों के पास जो वीडियो कॉल आ रहे है। डिस्प्ले में जो युवती दिख रही है। वह रिकॉर्डिंग वाला है। वीडियो कॉल में रिकॉर्डिंग वाला वीडियो दिखाया जा रहा है। फिर वीडियो को टेंपर करके भेजा जा रहा है। इससे लोग साझे में आ रहे हैं। बदनामी के डर से कई लोग ठगो के खाते में पैसा तक जमा कर रहे है। देश में इस तरह की ठगी बढ़ने लगी है। कोई भी अब तक ठगों को ट्रेस नहीं कर पाई है।

नेता से लेकर डॉक्टर हो चुके हैं शिकार
राजधानी के एक छात्र नेता से लेकर डॉक्टर को इस तरह के फोन आ चुके है। उनका अश्लील वीडियो बनाया गया। वीडियो को भेजकर ब्लैकमेलिंग की गई। हालांकि कुछ ही लोगों ने पैसा दिया है। शहर के डीडी नगर, गंज और सिविल लाइंस थाने में केस दर्ज है। पुलिस अब तक इस तरह की ठगी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: