newsmrlRihan Ibrahimकोविड-19पेज-3बॉलीवुडमुंबई
Trending

करोना से जंग जीते ये मशहूर फिल्म निर्माता। अब शुरू होगी फिल्म

newsmrl.com Mumbai update by Rihan Ibrahim

संजय लीला भंसाली का कोरोना टेस्ट निगेटिव,
जल्द शुरू करेंगे गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग

मुंबई मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली कोरोना संक्रमण से ठीक हो गए हैं। मंगलवार को बताया गया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। संजय के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग भी रुक गई थी। अब फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। क्वारंटाइन पीरियड खत्म होने के बाद संजय भंसाली काम पर लौट आएंगे।

आलिया इस फिल्म में गंगूबाई के किरदार में दिखेंगी।ये फ‍िल्‍म हुसैन जैदी की क‍िताब पर आधारित है। कोठेवाली गंगूबाई मुंबई के कमाठीपुरा एरिया में अपना कोठा चलाकर उन लड़कियों की मदद करती थी जो मजबूर होती थीं।

संजय लीला भंसाली फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद वो ऑफिस में ही क्वारंटीन थे। भंसाली के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आलिया भट्ट और टीम के दूसरे लोगों ने भी टेस्ट कराया था। हालांकि आलिया का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया था।

संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 30 जुलाई 2021 को रिलीज होनी है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन, विजय राज, शांतनु महेश्वरी और सीमा पहवा भी अहम किरदारों में हैं। इमरान हाशमी और हुमा कुरैशी भी फिल्म में कैमियो दिखाते दिखेंगे। दो दशक से भी ज्यादा समय बाद भंसाली और अजय देवगन फिल्म में साथ दिखने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: