newsmrlकरन रॉय UP/BIHAR/UK/JHपेज-3बॉलीवुडमनोरंजनसेलिब्रिटी न्यूज़सेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

सलमान खान की भांजी अलिजा का सनी देओल के बेटे राजवीर संग बॉलीवुड डेब्यू…

Newsmrl.com celebrity news update by kiran rawat

हिंदी सिनेमा में फिल्म लेखकों का नक्शा बदलकर रख देने वाली लेखक जोड़ी सलीम-जावेद के सलीम खान की नातिन भी हीरोइन बनने जा रही है।

उसे हीरोइन बनाने का बीड़ा उठाया है हिंदी सिनेमा में पारिवारिक मनोरंजन फिल्मों के लिए अपना एक अलग स्थान रखने वाली फिल्म कंपनी राजश्री प्रोडक्शंस। राजश्री की ही फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सलीम खान के बेटे सलमान खान सुपरस्टार बने थे।

अब बारी सलमान की भांजी की है।सलीम खान की बिटिया अलवीरा अपने समय के चर्चित अभिनेता और इन दिनों सलमान खान की फिल्मों के नियमित निर्माता अतुल अग्निहोत्री को ब्याही है। दोनों की बेटी अलीजा अग्निहोत्री की डेब्यू के लिए राजश्री में लंबे समय से बैठकों का दौर चलता रहा है। सलमान खान और सूरज बड़जात्या ने मिलकर अपनी अगली पीढ़ी को साथ साथ आगे बढ़ने की हरी झंडी भी दे दी है।

जानकारी के मुताबिक राजश्री की न्यू मिलेनियल्स की पसंद को ध्यान में रखकर बनने जा रही इस फिल्म से सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बतौर फिल्म निर्देशक अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। अवनीश ने अपनी लिखी ये कहानी सलमान खान को भी सुनाई थी, सलमान खान को ये पटकथा काफी पसंद आई और उन्होंने ही इसके लिए अलीजा का नाम प्रस्तावित किया। फिल्म में अलीजा का हीरो भी फाइनल हो गया है और ये मौका देओल परिवार के नए सुकुमार को मिला है।

धर्मेंद्र के पोते राजवीर को राजश्री की इस नई फिल्म में हीरो का किरदार निभाने के लिए चुना गया है। राजवीर के बड़े भाई यानी करनवीर के लिए दोनों के पापा सनी देओल ने फिल्म लिए फिल्म बनाई थी, ‘पल पल दिल के पास’। लेकिन, सनी देओल के छोटे बेटे की लॉन्चिंग राजश्री के बैनर तले होने जा रही है।

बताया जा रहा है कि राजवीर का नाम भी अवनीश को सलमान खान ने ही सुझाया था। देओल परिवार और सलीम खान के परिवार के रिश्ते बहुत पुराने हैं। सलीम खान पर धर्मेंद्र के बहुत एहसान बताए जाते हैं। सलमान खान की बॉबी देओल से बहुत गाढ़ी दोस्ती रही है। अब ये रिश्ते तीसरी पीढ़ी भी निभा रही है और साथ में ये फिल्म भी बनाने जारही है।

अवनीश की फिल्म की कहानी के बारे में बताया जा रहा है कि ये एक जोड़े की डेस्टीनेशन वेडिंग पर आधारित कहानी है। फिल्म में मुख्य जोड़ा तो राजवीर और अलीजा का ही होगा, लेकिन इनके साथ फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े कलाकारों के दूसरे बच्चे भी दिखने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: