newsmrlआकांक्षा तिवारी CG/MPटेक्नोलॉजीबिज़नेसभारतमनोरंजनमोबाइल
Trending

ठप रहा व्हाट्सएप,फेसबुक,इंस्टाग्राम।यूजर्स ने जताया गुस्सा।

newsmrl.com social media update by akanksha

भारत समेत दुनिया के तमाम देशों में फेसबुक, व्हाट्सऐप और इंस्टाग्राम जैसी सोशल साइट्स शुक्रवार रात कुछ देर के लिए ठप पड़ गईं थीं।

इससे लाखों उपयोगकर्ताओं के बीच हाहाकार मच गया। वेबसाइट ‘डाउनडिटेक्टर’ ने फेसबुक से जुड़ी सोशल साइटें ठप पड़ने की जानकारी दी।

साइट ने यूजर की ओर से पोस्ट किए जाने वाले कुछ संदेशों का कोलाज भी साझा किया। इसमें उपयोगकर्ता रात करीब 11 बजे फेसबुक, व्हॉट्सएप और इंस्टाग्राम के बंद होने की शिकायत करते नजर आ रहे हैं। वे कह रहे हैं कि उन्हें नए मैसेज देखने और भेजने में परेशानी आ रही है।

व्हाट्सऐप डाउन होने पर सोशल मीडिया कंपनी के द्वारा बयान जारी किया गया। कंपनी ने कहा लोगों को धैर्य बनाए रखने के लिए धन्यवाद कहा। व्हाट्सऐप ने कहा कि 45 मिनट तक सेवा बाधित रही, लेकिन हम वापस आ गए हैँ।

फेसबुक, व्हॉट्सएप और इंस्टाग्राम के ठप पड़ने के बाद लोगों ने विभिन्न हैशटैग के जरिये अपनी परेशानी व गुस्सा जाहिर किया। #whatsappdown, #serverdown #instagramdown और #facebookdown के तहत कई यूजर ने साइट न चलने के स्क्रीनशॉट डाले। साथ ही बताया कि हर बार कैसे ‘कुड नॉट रिफ्रेश फीड’ का मैसेज दिखाया जा रहा है। कुछ यूजर ने मीम साझा कर चुटकी ली कि जोड़े कैसे रो रहे होंगे। वहीं, कुछ ने वाहनों की कतारें दिखाते हुए लिखा कि साइट बहाल होते ही कैसे मैसेज की बाढ़ आ जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: