18+ सेलिब्रिटी स्कैंडल्सnewsmrlRihan Ibrahimपेज-3बाज़ारबिज़नेसबॉलीवुडमुंबईवेब सीरीजसेलिब्रिटी न्यूज़
Trending

द बिग बुल ‘ का ट्रेलर रिलीज,कैरी मिनाती का चल रहा जादू।

bollywood update by rihan ibrahim


स्‍टॉक मार्केट के इतिहास में अब तक सबसे बड़े महाघोटाले ‘हर्षद मेहता कांड’ के ऊपर बनी फिल्‍म ‘द बिग बुल’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। टीजर की तरह ही फिल्‍म का ट्रेलर भी धमाकेदार है और फिल्‍म को लेकर उत्‍सुकता जगाता है। इस फिल्म में अभ‍िषेक बच्‍चन लीड रोल में हैं और हर्षद मेहता के किरदार में वह खूब जम भी रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में कैरी मिनाती का भी ट्विस्‍ट है। कैरी मिनाती के सॉन्‍ग ‘यलगार’ को ट्रेलर में शामिल किया गया है, जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

अजय देवगन ‘द बिग बुल’ के को-प्रोड्यूसर हैं। उन्‍होंने ट्विटर पर इस ट्रेलर को शेयर किया है। करीब तीन मिनट के इस ट्रेलर में अभिषेक बच्चन, इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला जैसे ऐक्‍टर्स अपना दम दिखाते हैं। बैकग्राउंड में कैराती मिनाती का गाना बजता है- एक कहानी है जो सब को सुनानी है… ट्रेलर देखकर दो बातें साफ हो जाती हैं। पहली ये कि फिल्‍म के लिए खूब रिसर्च की गई है और दूसरी यह कि डायलॉग्‍स के बल पर फिल्‍म को लार्जर दैन लाइफ बनाने की पूरी तैयारी है।

ट्रेलर के ओपनिंग सीक्‍वेंस में ही एक डायलॉग है- इस देश में हम कुछ भी कर सकते हैं… बस एक रूल है कि पकड़े नहीं जा सकते। हर्षद मेहता की एक सच्ची कहानी पर बेस्‍ड इस फिल्‍म का यही मूल मंत्र है। हर्षद मेहता की जिंदगी का भी यही मूलमंत्र था। हर्षद मेहता ने करीब 4025 करोड़ रुपये का घोटाला किया था। लग्‍जरी गाड़‍ियों के काफिले में चलने वाले हर्षद मेहता के कद का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि जब उसके घोटाले का भंडाफोड़ हुआ तो उसने यहां तक दावा किया था कि उसने तत्‍कालीन प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्‍हा राव को 1 करोड़ रुपये की रिश्‍वत दी थी। हालांकि, यह बात कभी पुष्‍ट नहीं हो पाई।

‘द बिग बुल’ को कूकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है। अजय देवगन, आनंद पंडित, कुमार मंगत पाठक और विक्रांत शर्मा इसके प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 8 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। बीते दिनों इसी विषय पर एक वेब सीरीज ‘स्‍कैम 1992’ भी आई थी। जाहिर है ऐसे में ‘द बिग बुल’ की तुलना इस वेब सीरीज से भी होगी।

फिलहाल, ट्रेलर देखकर इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि यह दमदार है। बाकी फिल्‍म जब रिलीज होगी, तब सही मायने में पता चलेगा कि यह दर्शकों को कितना पसंद आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: