Kiran Rawatnewsmrlनौकरीबिज़नेस
Trending

पानीपत में नौकरी के सपने दिखाकर लूटा।

newsmrl.com business update by nujhat

नगर पालिका में संयुक्तब के लिए 20 हजार रुपए लेकर युवक को बुलाया, फिर तीन बदमाशों ने चाकू लगाकर लूट लिया।

बदमाश ने पुलिस की वर्दी में अपने फोटो शो कढ़ी-चावल की रेहड़ी लगाने वाले युवक को विश्वास मे लिया और घरौंड़ा नगर पालिका में नौकरी लगवाने का झांसा दिया। बदमाश ने युवक को नौकरी लगवाने के लिए 20 हजार रुपये के बारे में बुलाया। युवक पहुंचा तो बदमाश ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिल युवक की गर्दन पर चाकू लगा दिया और लूट ली। लूटपाट के बाद तीनों आरोपी बाइक पर सवार होकर भाग निकले। पीड़ित ने एक नामजद व अज्ञात बदमाशों के खिलाफ सेक्टर -29 थाना में केस दर्ज कराया है।

हनीफ ने बताया कि गुरुवार को विकास का फोन आया और बोला की नौकरी के लिए फाइल तैयार करानी है, जिसमें उसकी किन की जरूरत है और रुपए भी चाहिए। हनीफ 20 हजार रुपये के बारे में विकास के कहने पर पानीपत के सिवाह में पीर के पास आ गया है। वहां से विकास उसे बाइक पर बैठा कर संजय गांधी अस्पताल के पास ले गया। जहाँ विकास के दो साथी पहले से ही मौजूद थे। एक बदमाश ने उसे पीछे से पकड़ लिया और दूसरे ने उसकी गर्दन पर चाकू लगाकर जेब से 20 हजार रुपये लूट लिए। लूट के बाद तीनों बाइक पर सवार होकर सोनीपत की ओर भाग निकले।

मूलरूप से करनाल जिले के गांव चोरा माजरा निवासी हनीफ ने बताया कि वह विकास नगर में पार्किंग पर रहता है और सिवाह के पास कढ़ी-चावल की रेहड़ी लगाता है। एक युवक उसके पास खाना खाने आने लगा। युवक ने अपना नाम विकास को बताया और कहा कि वह पुलिस में है। युवक ने विश्वास दिलाने के लिए पुलिस की वर्दी में अपने फोटो भी दिखाए। आरोपी ने हनीफ को घरौड़ा नगर पालिका में नौकरी लगवाने का भरोसा दिलाया। नौकरी की एवज में 30 हजार रुपए की मांग की।


हनीफ ने बताया कि उसके पास नहीं थे। नौकरी के लिए उसने गांव से ही 20 हजार रुपये 3% के ब्याज पर हेतु, सोचा नौकरी लगने के बाद उतार दूंगा। अब नौकरी तो लगेगी नहीं, ब्याज के रुपए और भरने पड़ेंगे।

हनीफ के मोबाइल पर विकास के पुलिस की वर्दी पहने हुए और उसकी बाइक के फोटो थे। लूटपाट के बाद विकास ने हनीफ का मोबाइल छीन कर उसमें से अपने और बाइक के फोटो देलीट कर दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: