18+ सेलिब्रिटी स्कैंडल्सAkanksha-Tiwarinewsmrlक्राइमभारतमहाराष्ट्रमुख्यमंत्रीमुंबईराजनीतिराज्य
Trending

मनसुख हिरेन की हत्या की गई है :गृहमंत्री

political update by akanksha

Order No. 0356#RPR

मुंबई पुलिस अधिकारी सचिन वझे केस में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दिल्ली में एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की।बातचीत के बाद अनिल देशमुख ने मनसुख हिरेन की मौत के मामले में बड़ा खुलासा किया और माना कि उनकी हत्या हुई थी।हालांकि इस बीच खबर है कि शरद पवार, अनिल देशमुख के काम से नाराज हैं और महाराष्ट्र में गृह मंत्री बदलने की चर्चा तेज हो गई है।

अनिल देशमुख ने कहा, ‘एंटीलिया के पास मिले विस्फोटक से भरे वाहन और मनसुख हिरेन की हत्या मामलों की एनआईए और एटीएस गहन जांच कर रही है। राज्य सरकार जांच में एनआईए का सहयोग कर रही है।मुंबई में हुए घटनाक्रम के बारे में पवार साहब को जानकारी दी।’

एनसीपी प्रमुख शरद पवार और गृह मंत्री अनिल देशमुख के बीच करीब डेढ़ घंटे तक बातचीत हुई।सूत्रों के अनुसार, बैठक के दौरान शरद पवार ने अनिल देशमुख का रिपोर्टकार्ड भी देखा और वो अनिल देशमुख के परफॉर्मेंस से नाराज हैं।इसके बाद महाराष्ट्र में गृह मंत्री बदलने की चर्चा तेज हो गई है।

इससे पहले मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का तबादला कर दिया गया था और उनकी जगह पर हेमंत नागराले को मुंबई का नया पुलिस कमिश्नर बनाया गया है। परमबीर सिंह के अचानक हुए तबादले को एंटीलिया मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। परबीर सिंह को नई तैनाती देकर डीजी होमगार्ड बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: