newsmrlअंबिकापुरआकांक्षा तिवारी CG/MPक्राइमछत्तीसगढ़
Trending

व्यापारियों के बोलेरो को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत।

newsmrl.com crime update by akanksha

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में बुधवार देर रात सड़क हादसे में बोलेरो सवार दो व्यापारियों की मौत हो गई।

Preview in new tab

जबकि दो अन्य व्यापारी घायल हो गए। हादसा तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो की टक्कर से हुआ। घायलों को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। व्यापारी बाजार से लौट रहे थे। टक्कर के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। हादसा सीतापुर थाना क्षेत्र में कराबेल पुल के पास हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, बरेशबारा, अंबिकारपुर निवासी अजय गुप्ता (60) आचार और हसिमुद्दीन (61) चूड़ी व्यापारी थे। दोनों अपने दो अन्य व्यापारी साथियों के साथ सीपुर व्यापार के संबंध में गए थे। वहां से देर रात लौटने के दौरान अभी वे अंबिकापुर-रायगढ़ मार्ग पर नेशनल हाईवे-43 पर पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

हादसा होते देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची, लेकिन उससे पहले ही अजय गुप्ता की मौके पर मौत हो चुकी थी। वहीं हसिमुद्दीन ने अस्पताल पहुंचने के बाद उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दो अन्य घायलों का उपचार जारी है। उनकी स्थिति ठीक बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। उसके मालिक और ड्राइवर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। ट्रक किसी भगवती ट्रांसपोर्ट कंपनी का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: