Akanksha-Tiwariकोविड-19बंगालबिहार झारखंडबॉलीवुडमनोरंजनमुंबईसंगीतसेलिब्रिटी न्यूज़सेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

कवि कुमार विश्वास ने कहा जो पीढ़ी अतीत पर सवाल उठा के अपने हाथ खड़े कर दे, वो निकम्मी है

newsmrl.com kumar vishwas update by akanksha tiwari

Order No. 0356#RPR

बिहार की राजधानी पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में कवि डॉ. कुमार विश्वास ने कहा कि देश में पार्टियां बनेंगी और टूटेंगी पर देश नहीं टूटना चाहिए, देश रहना चाहिए।

उन्होंने कहा कि बंगाल में तो जय श्रीराम के नारे से कुछ लोग भयभीत हो रहे हैं। राजनीति परिर्वतनशील होती है लेकिन कविता नहीं। राजनीति में विचारों को महत्व देने की जरूरत है। इस दौरान उन्होंने कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद के लिए अभिनेता सोनू सूद की तारीफ की।

कुमार विश्वास पटना में रविवार को वनबंधु परिषद के 12वें वार्षिकोत्सव ‘एक शाम एकल के नाम’ कार्यक्रम में शामिल होने बापू सभागार आए थे।

कुमार विश्वास ने कहा कि देश की जनता ने नेता और पार्टियों पर भरोसा रख लिया है। इससे कुछ नहीं हो सकता। सभी अपने आप पर विश्वास रखें। नेताओं से सवाल पूछने की हिम्मत पैदा करें। सम्राट कुटियों से भी निकल सकता है, जैसे चंद्रगुप्त निकले। कुमार विश्वास ने यह भी कहा कि जो भी पीढ़ी अतीत पर सवाल उठाती है वो निकम्मी है।

इस दौरान उन्होंने कोरोना काल के दौरान लोगों की मदद के लिए सोनू सूद की जमकर तरीफ भी की। उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े उद्योगपति और अभिनेताओं के बीच सोनू ने जरूरतमंदों की जो मदद की वो तारीफ के काबिल है।सभागार में कवि डॉ. कुमार विश्वास की कविताओं का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोला। कवि विश्वास ने साहित्य, व्यंग्य, राजनीति के अलग-अलग रंगों पर कविताएं पेश कर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: