newsmrlआकांक्षा तिवारी CG/MPपेज-3बॉलीवुडसेलिब्रिटी इंटरव्यूसेलिब्रिटी न्यूज़
Trending

अर्जुन कपूर और परिणीती ने लगाए थप्पड़

newsmrl.com Bollywood update by akanksha

संदीप और पिंकी फरार’ में अर्जुन-परिणीति ने एक-दूसरे को लगाए कई थप्पड़।


दर्द के बावजूद शूट करती रही थीं परिणीति
अर्जुन कपूर अपनी अगली फिल्म में पिंकी दाहिया के रोल में हैं और वह दिल्ली पुलिस से हैं। इस किरदार की स्किन में जाने के लिए उन्होंने शूट से पहले दिल्ली पुलिस के साथ बूट कैंप में वक्त गुजारा था। डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने बताया कि अर्जुन कपूर ने रोजाना 18 घंटे की ट्रेनिंग बूट कैंप में ली। गन पकड़ने से लेकर, बातचीत के लहजे और पुलिस की फिजिकैलिटी कैसी रखनी है, वह सब इस ट्रेनिंग का हिस्सा था।

अर्जुन ने रोल के लिए रोजाना 18 घंटे रिहर्सल की

दिबाकर ने आगे बताया, ‘अर्जुन के लिए पिंकी दाहिया बिल्कुल परफेक्ट कैरेक्टर है। उसे प्ले करने की भूख मैं उनकी निगाहों में देख रहा था। अपने आलोचकों को जवाब देने के लिए उन्होंने खुद को बदला। शुरूआत डायलेक्ट की ट्रेनिंग से की, रोजाना 18 घंटे दिए उसमें और अंतहीन रिहर्सल किया। जब उनका दिल करता तब वे स्क्रिप्ट पर डिस्कशन करते रहते थे वो भी न सिर्फ मुझसे, बल्कि रिसर्चर और क्रिएटिव टीम से भी। हमने तो अर्जुन में बदलाव देख लिया है।

अर्जुन-परी ने फिल्म में एक-दूसरे पर घूंसे बरसाए

अर्जुन और परी के बीच फिल्म में फाइट के सीक्वेंस भी हैं। इस बारे में दिबाकर कहते हैं, ‘हम अपने लीड पेअर के बीच की हिंसा को वास्तविक बनाना चाहते थे। जिसका मतलब है कि दोनों को सचमुच एक-दूसरे पर घूंसे बरसाने पड़े। यह एक बड़ी समस्या बन गई थी, क्योंकि दोनों पुराने दोस्त हैं और एक हकीकत यह भी है कि अर्जुन बहुत भले और एक नरमदिल इंसान हैं।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: