newsmrlनुजहत अशरफी - रायपुर शहरी/ग्रामीणपेज-3बॉलीवुडमुंबईलाइफस्टाइलसेलिब्रिटी न्यूज़
Trending

रुबीना दिलैक को बेचना पड़ा घर!

newsmrl.com page3 update by nujhat

रुबीना दिलैक ने झेली आर्थिक तंगी।


टीवी सीरियल में काम करने के बाद 9 महीने तक नहीं मिला था पेमेंट, ईएमआई ना भर पाने की वजह से बेचना पड़ा था घरटीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 जीतने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। दरअसल, टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की मानें तो एक टीवी सीरियल में काम करने के बाद उन्हें पेमेंट के लिए इतना परेशान किया गया कि उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ गया था।

बेचना पड़ा था घर

हाल ही में इंटरव्यू में रुबीना दिलैक ने कहा कि टीवी शो ‘छोटी बहू’ के प्रोड्यूसर्स ने उनका बकाया पेमेंट एक लंबे वक्त तक नहीं दिया था। इसी सीरियल से रुबीना दिलैक ने टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। रुबीना कहती हैं कि अपनी मेहनत की कमाई पाने के लिए उन्हें इस सीरियल के प्रोड्यूसर्स के चक्कर पूरे 9 महीनों तक काटने पड़े थे। यही नहीं इस दौरान ईएमआई समय से ना भर पाने के चक्कर में रुबीना को अपना घर भी बेचना पड़ गया था।किसी ने नहीं की मदद

रुबीना दिलैक ने यह भी बताया कि इस दौरान उन्होंने एक्टर्स एसोसिएशन से लेकर हर संभव मदद का दरवाज़ा खटखटाया लेकिन उन्हें कहीं से कोई मदद नहीं मिली। रुबीना को इस टीवी शो के एवज में लाखों रुपए प्रोड्यूसर्स से लेने थे। एक्ट्रेस के अनुसार, पूरे 9 महीने और काफी मशक्कत के बाद उन्हें अपनी मेहनत की कमाई मिल सकी थी।

टीवी इंडस्ट्री में पेमेंट 90 दिनों के बाद ही रिलीज किया जाता है। रुबीना 90 दिनों बाद पेमेंट देने की प्रोसेस पर सवाल उठाते हुए कहती हैं, ‘पूरे 12 घंटे और 30 दिन लगातार काम करना जिसके एवज में पैसे पूरे 90 दिनों के बाद मिलते हैं, यह बेहद गलत है और वर्क कल्चर के एकदम खिलाफ है’। रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नज़र आई थीं। अभिनव भी बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट एंटर हुए थे। दोनों ने जून 2018 में शादी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: