newsmrlआकांक्षा तिवारी CG/MPउत्तर प्रदेशक्राइमबिहार झारखंड
Trending

बनारस की बहनों को बिहार की शादी में मारी गई गोली

newsmrl.com crime update by akanksha tiwari

नशे में धुत अपराधियों ने शादी के रिसेप्शन से लौट रही दो मौसेरी बहनों को गोली मार दी।


दोनों जख्मी बहनों को आरा सदर अस्पताल से इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। घटना आरा टाउन थाना क्षेत्र के वलीगंज धरारा चौकी के पास बुधवार की रात की है।

घायलों में उत्तरप्रदेश के वाराणसी थाना क्षेत्र के लोहता गांव निवासी मुबारक अली की 17 वर्षीया पुत्री शमा परवीन और उसकी मौसेरी बहन बक्सर जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र के नया भोजपुर निवासी सना उल्लाह की 16 वर्षीया पुत्री अलीशा नाज शामिल हैं।दोनों बहनें वाराणसी की बताई जा रहीं हैं। अलीशा नाज को दाहिने हाथ में कंधे के पास गोली लगी है, जो आर -पार हो गई है। मौसेरी बहन शमा परवीन को बाएं हाथ में कुहनी के ऊपर लगी है, जो फंसी हुई है।

लड़कियों के मामा चांद ने बताया कि दोनों आरा टाउन थाना क्षेत्र के रौजा मोहल्ला अपने नानी घर आई थीं। वहां से बुधवार की शाम वलीगंज स्थित अपने रिश्तेदार एहसान खान के बेटे सोनू के रिसेप्शन में शामिल होने गई थीं। मध्य रात्रि दोनों बहनें मामा चांद के साथ बाइक से घर लौट रही थीं। इसी बीच वलीगंज धरहरा चौक के समीप नशे में धुत तीन की संख्या में हथियारबंद बदमाश आ धमके। उन्होंने पहले बाइक रोकने को कहा, लेकिन जब चांद ने बाइक नहीं रोकी, तो उन्होंने फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान गोली लगने से दोनों बहनें जख्मी हो गई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। वहां प्रारंभिक इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: