Akanksha-Tiwarinewsmrlजयपुरभाजपाराजस्थान
Trending

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे जयपुर।

newsmrl.com political bjp update by akanksha

Order No. 0356#RPR

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा जयपुर पहुंच गए हैं।

वे यहां भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सम्मिलित होंगे। एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं व नेताओं की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। वे कार में प्रवेश करने के बाद रूफ टॉप से बाहर निकले और सभी का अभिवादन स्वीकार किया। एयरपाेर्ट से नड्‌डा का काफिला बाहर निकल गया है। जहां पूरे रास्ते में उनका स्वागत किया जा रहा है। नड्‌डा के स्वागत के लिए जिस तरह की तैयारियां की गई हैं, उससे साफ संकेत है कि पार्टी ने सभी संगठनों, नेताओं की एकजुटता दिखाने का प्रयास किया है। राजस्थानी संस्कृति में भी इस स्वागत को रंगने का प्रयास किया गया है।

जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में कार्य समिति की बैठक होगी। भाजपा की आईटी सेल ने नड्‌डा के स्वागत की तैयारी एक हैश टैग ‘नड्‌डा जी रो स्वागत’ टि्वटर पर चलाकर की है। इस हैश टैग पर अब तक करीब 9 हजार ट्वीट हो भी चुके हैं। भाजपा की ओर से इसी स्वागत के लिए सभी संगठनों को अलग-अलग तरीके अपनाने की रणनीति बनाई थी। इसके अनुसार ही स्वागत किया जा रहा है। भाजपा महिला मोर्चा राजस्थानी रंग की साड़ियों में पहुंचीं थीं, जिन्होंने एयरपोर्ट के बाहर स्वागत किया।

एयरपोर्ट से लेकर बिड़ला ऑडिटोरियम तक करीब 12 चरणों में स्वागत की तैयारी है। पूरा मार्ग लोक संस्कृति की झलक दे रहा है। कहीं घोड़े-ऊंट सजधज कर तैयार हैं तो कहीं बैड वादन हो रहा है। लोक कलाकार भी प्रस्तुतियां दे रहे हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा जयपुर पहुंच गए हैं। वे यहां भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सम्मिलित होंगे। एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं व नेताओं की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। वे कार में प्रवेश करने के बाद रूफ टॉप से बाहर निकले और सभी का अभिवादन स्वीकार किया। एयरपाेर्ट से नड्‌डा का काफिला बाहर निकल गया है। जहां पूरे रास्ते में उनका स्वागत किया जा रहा है। नड्‌डा के स्वागत के लिए जिस तरह की तैयारियां की गई हैं, उससे साफ संकेत है कि पार्टी ने सभी संगठनों, नेताओं की एकजुटता दिखाने का प्रयास किया है। राजस्थानी संस्कृति में भी इस स्वागत को रंगने का प्रयास किया गया है। जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में कार्य समिति की बैठक होगी।

एयरपोर्ट से लेकर बिड़ला ऑडिटोरियम तक करीब 12 चरणों में स्वागत की तैयारी है। पूरा मार्ग लोक संस्कृति की झलक दे रहा है। कहीं घोड़े-ऊंट सजधज कर तैयार हैं तो कहीं बैड वादन हो रहा है। लोक कलाकार भी प्रस्तुतियां दे रहे हैं।

एयरपोर्ट पर भी बड़ी संख्या में भाजपा नेता व कार्यकर्ता उनके स्वागत को पहुंचे। दोनों स्थानों पर उनके स्वागत में स्वागत गीत तक भी गाए गए। एयरपोर्ट पर पहुंचने वालों में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, पूर्व मंत्री राजेंद्र राठौड़ समेत अनेक नेता शामिल थे। एयरपोर्ट पर हालात जाम जैसे बन गए। इतनी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और नेता पहुंचे कि यहां पांव रखने की जगह भी नहीं मिल पाई। रुटीन फ्लाइट से आने वालों को भी मशक्कत करनी पड़ी।

भाजपा की आईटी सेल ने नड्‌डा के स्वागत की तैयारी एक हैश टैग ‘नड्‌डा जी रो स्वागत’ टि्वटर पर चलाकर की है। इस हैश टैग पर अब तक करीब 9 हजार ट्वीट हो भी चुके हैं। भाजपा की ओर से इसी स्वागत के लिए सभी संगठनों को अलग-अलग तरीके अपनाने की रणनीति बनाई थी। इसके अनुसार ही स्वागत किया जा रहा है। भाजपा महिला मोर्चा राजस्थानी रंग की साड़ियों में पहुंचीं थीं, जिन्होंने एयरपोर्ट के बाहर स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: