newsmrlआकांक्षा तिवारी CG/MPराजस्थानराज्य
Trending

हॉस्पिटल से नवजात चोरी

dungarpur update by akanksha

शहर में आज सुबह अस्पताल से एक नवजात चोरी हो गया। जिसका जन्म 6 दिन पहले ही हुआ था। घटना के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। जांच में एक महिला सीसीटीवी फुटेज में बच्चे को ले जाती नजर आ रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद बच्चे चुराने वाली महिला की तलाश शुरू कर दी गई है।

घटना शहर के एमसीएच अस्पताल की है। जहां 24 फरवरी को ज्योति मोची नाम की महिला के बेटा हुआ था। महिला की डिलिवरी सामान्य हुई थी। इसके बाद बच्चे की पीलिया की शिकायत होने पर 26 तारीख को अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती करवाया गया था। ज्योती भी इसी अस्पताल में पहले से भर्ती थी। बच्चा नीचे भर्ती था तो मां ऊपर के वार्ड में भर्ती थी। बच्चे के पास ज्योती की सास और ताई अटेंडर के रूप में मौजूद थी।

आज रविवार को सूबह करीब 8:30 बजे सवाई के लिए वार्ड से सभी अटेंडेंट को बच्चों के वार्ड से बाहर निकाल दिया गया था। इसके कारण दोनों अटेंडेंट सास और साई ऊपर ज्योति के पास चले गए। इस बीच बच्चा रोने लगा तो अस्पताल के स्टाफ ने ज्योति के परिजनों को पुकारा। एक महिला खुद को ज्योति बताकर अंदर आई और बच्चा उठाकर ले गई।

घटना के वक्त डॉक्टर राउंड पर था। बच्चे को गायब देखकर उन्होंने ज्योति को चेकअप के लिए लाने के लिए कहा। दोनों सास और ताई बच्चों के वार्ड पर पहुंचे तो चोरी होने की जानकारी मिली। तत्कार घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। जिसमें एक महिला बच्चे को ले जाती दिखी।

सीसीटीवी फुटेज में आरोपी महिला के साथ एक 17 से 18 साल का लड़का भी नजर आ रहा है। जो बाहर ही खड़ा था। बच्चा लेकर बाहर आई महिला लड़के के साथ बाइक पर बैठकर रवाना हो गई।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: