newsmrlआकांक्षा तिवारी CG/MPक्राइमछत्तीसगढ़बिलासपुर
Trending

क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर गुंडागर्दी

newsmrl.com crime update by akanksha

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस चौकी में घुसकर एक युवक ने नशे की हालत में खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर कांस्टेबल की पिटाई कर दी और उसकी वर्दी फाड़ दी।


तखतपुर क्षेत्र के जूनापारा पुलिस चौकी में देर रात की घटना, जान से मारने की धमकी भी दी
सूचना मिलने पर अन्य कांस्टेबल चौकी पहुंचा और बीचबचाव कर मामला शांत कराया।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित जूनापारा पुलिस चौकी में शुक्रवार देर रात जमकर हंगामा हुआ। शराब के नशे में धुत युवक चौकी में घुस आया और मोबाइल से वीडियो रिकार्डिंग करने लगा। मना करने पर खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताते हुए ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल से जमकर मारपीट की और उसकी वर्दी फाड़ दी। सूचना मिलने पर अन्य कांस्टेबल चौकी पहुंचा और बीच-बचाव कर शांत कराया। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जूनापारा पुलिस चौकी में शुक्रवार रात कांस्टेबल मनोज कुमार कुलमित्र ड्यूटी पर थे। उनकी रात 9 बजे से सुबह 9 बजे तक ड्यूटी रहती है। इसी बीच रात करीब 10.15 बजे एक लड़का शराब के नशे में धुत होकर पहुंच गया। खुद का नाम नवीन गोस्वामी बताते हुए क्राइम ब्रांच में अफसर बताया कहा। कहा कि वह बिलासपुर में पोस्टेड है। चौकी प्रभारी को बुलाने की बात कही और मोबाइल निकालकर रिकार्डिंग करना शुरू कर दिया।

बिलासपुर आने पर जान से मारने की धमकी दी
इस पर कांस्टेबल मनोज ने मना किया, तो आरोपी नवीन ने धक्का-मुक्की करते हुए गालियां देनी शुरू कर दी। कांस्टेबल मनोज का कॉलर पकड़ लिया और वर्दी फाड़ दी। उसे घूंसे और हाथ से मारा। आरोप है कि नवीन ने धमकी दी कि वह जेल लाइन में रहता है। बिलासपुर आओगे तो जान से मार दूंगा। इस पर मनोज ने साथी कांस्टेबल को कॉल कर बुलाया तो उसने पहुंचकर बीच-बचाव किया। मामले में रात करीब 3 बजे FIR दर्ज कराई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: