newsmrlक्राइमपेज-3मुंबईसेलिब्रिटी न्यूज़
Trending

इस खत में लिखा है, ‘ मुकेश भैया एंड नीता भाभी ये तो ट्रेलर था…

newsmrl.com breaking news by Rihan ibrahim

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर से कुछ हीअंबानी के घर के पास स्कॉर्पियो में मिले विस्फोटक मामले में पुलिस ने अब तक 9 लोगों से पूछताछ की है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह सभी लोग गवाह के तौर पर पूछताछ के लिए बुलाए गए हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले पर कुछ कहने से बचती हुई नजर आ रही है।उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर एंटीलिया (Antilia) के बाहर जिलेटिन से भरी कार बरामद होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। पूरा शहर छावनी में तब्दील हो गया। मुंबई पुलिस जगह-जगह नाकेबंदी लगाकर चेकिंग अभियान चला रही है।

यह धमकी भरा पत्र टूटी-फूटी अंग्रेजी में लिखा हुआ था। इसमें ग्रामर की कई गलतियां थीं। कार में एक बैग भी मिला है, जिस पर मुंबई इंडियंस लिखा हुआ था। फिलहाल मुंबई पुलिस, क्राइम ब्रांच और एटीएस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।इसके बाद से मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई।

सूत्रों के मुताबिक जिस स्कार्पियो में विस्फोटक मिला था वह चोरी की थी। जिसे विक्रोली इलाके से एक हफ्ते पहले चुराया गया था। यह कार दूसरे राज्य की हो सकती है।

चेक पोस्ट्स पर पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया। इस दौरान आने-जाने वाली हर गाड़ियों की चेकिंग की गई। घटना के बाद मुंबई पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। मुकेश अंबानी के घर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। मुकेश अंबानी के पास पहले से Z+ सिक्यॉरिटी कवर है।

जिलेटिन से भरी स्कॉर्पियो में एक धमकी भरा खत भी मिला है। इस खत में लिखा है, ‘ मुकेश भैया एंड नीता भाभी ये तो ट्रेलर था, पूरी पिक्चर अभी बाकी है हमारी तैयारी पूरी हो चुकी है’।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: