newsmrlकोलकातानुजहत अशरफी - रायपुर शहरी/ग्रामीणबॉलीवुडभाजपामुख्यमंत्रीराजनीतिसेलिब्रिटी न्यूज़
Trending

इस अभिनेत्री ने थामा ‘कमल’का दामन

newsmrl.com politics update by nujhat

Order No. 0356#RPR

एक्ट्रेस पायल सरकार ने बंगाल चुनाव से पहले थामा ‘कमल’ का दामन


पायल सरकार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुईंपश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी लगातार अपनी पार्टी को मजबूत करने में लगी हुई है।आज कोलकाता की फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री पायल सरकार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुईं।

इससे पहले अभिनेता यश दासगुप्ता भी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव व पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता जैसे वरिष्ठ भाजपा नेताओं की उपस्थिति में भगवा पार्टी में शामिल हुए थे। बता दें कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और उसकी कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच स्टार वॉर जारी है।

आगामी राज्य विधानसभा चुनावों से पहले पार्टियां अपने-अपने खेमे में फिल्मी सितारों को शामिल करने में व्यस्त हैं। पायल सरकार गुरुवार को पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष और अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुईं।

बुधवार को कई और बंगाली फिल्म और टेलीविजन जगत के कलाकार जैसे जून मालिया, सयोनी घोष, कंचन मल्लिक और क्रिकेटर मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में शाहागंज की एक रैली में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी लगातार अपनी पार्टी को मजबूत करने में लगी हुई है। आज कोलकाता की फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री पायल सरकार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुईं। इससे पहले अभिनेता यश दासगुप्ता भी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव व पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता जैसे वरिष्ठ भाजपा नेताओं की उपस्थिति में भगवा पार्टी में शामिल हुए थे।

अभिनेत्री पायल सरकार की बात करें तो उनका जन्म 10 फरवरी 1984 में हुआ था।पायल सरकार पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रहती हैं।पायल सरकार ने स्नातक की पढाई जाधवपुर यूनिवर्सिटी कोलकाता से पूरी की है। इसके बाद पायल ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी।मॉडलिंग के दौरान ही पायल को फिल्मों में काम करने के ऑफर आने लगे थे. पायल सरकार ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2006 में बंगाली फिल्म ‘बिबर’ से की थी। पायल सरकार अब तक कई फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं।पायल सरकार को उनकी फिल्मों के लिए कई पुरस्कार भी मिले हैं। अब देखना होगा कि पायल सरकार राजनीति में कदम रखने के बाद लोगों पर अपनी कितनी छाप छोड़ पाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: