कांग्रेसछत्तीसगढ़बिलासपुरभाजपाभाटापारायासमीन परवीन हिमाचल/बंगाल/असमराजनीतिसेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

विधायक के जन्मदिन की व्यवस्था में सरकारी अमला

newsmrl.com exclusive report by mamta sharma

[11:55 am, 08/02/2021] Reporter Akanksha Tiwari Raipur: छत्तीसगढ़ में एक विधायक के जन्मदिन कार्यक्रम की व्यवस्था करने में सरकारी अमला लगने की खबर आयी है। मामला कांग्रेस विधायक से जुड़ा होने के कारण इलाके के भाजपा नेताओं में इसे लेकर गुस्सा है।हालांकि भाजपाईयों के गुस्से का असर कुछ नहीं हुआ और कांग्रेस विधायक का जन्मदिन धूमधाम से मना।


बता दें कि बलोदा बाजार के पलारी जिला पंचायत में कसडोल विधायक एवं संसदीय सचिव शकुंतला साहू का रविवार को जन्मदिन मनाया गया।जन्मदिन कार्यक्रम की व्यवस्था करने के लिए बाकायदा शासकीय आदेश जारी हुआ, जिसे मुख्य कार्यपालन अधिकारी द्वारा जारी किया गया।शासकीय आदेश जारी होने के कारण रविवार को अवकाश के बावजूद अधिकारी विधायक के जन्मदिन कार्यक्रम की व्यवस्था करते नजर आए।


संसदीय सचिव का जन्मदिन कार्यक्रम विधिवत जनपद पंचायत प्रांगण में मनाया गया।मुख्य कार्यपालन अधिकारी के आदेश के अनुसार जिला पंचायत के 35 कर्मचारियों की ड्यूटी जन्मदिन कार्यक्रम के आयोजन में लगायी गई थी। जिसमें लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के इंजीनियर , उप-इंजीनियर और तकनीकी सहायकों को दरी बिछाने एवं बैठक व्यवस्था की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।


इसी तरह विकास विस्तार अधिकारी, डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं मनरेगा के कर्मचारियों को जलपान इत्यादि की व्यवस्था सौंपी गई।विकासखंड स्तरीय समन्वयक एवं अन्य कर्मचारियों को सैनिटाइजर एवं साफ सफाई की व्यवस्था में लगा दिया गया। इस तरह जनपद पंचायत का पूरा अमला संसदीय सचिव के जन्मदिन को ऐतिहासिक बनाने में जुट गया। कार्यक्रम सुबह 11:00 बजे आयोजित किया गया।


वहीं जैसे ही विधायक के जन्मदिन में शासकीय अमले के लगने की खबर भाजपाइयों को हुई तो वह भड़क गए। भाजपाइयों ने इसका जमकर विरोध किया लेकिन इस विरोध का कहीं कोई असर दिखाई नहीं दिया।अवकाश के बावजूद सरकारी अधिकारी और कर्मचारी विधायक के जन्मदिन में अपनी सेवा देते नजर आए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: