Akanksha-Tiwariकांग्रेसछत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर ग्रामीण
Trending

पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विधायक विकास उपाध्याय ने 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को निःशुल्क भोजन देने की शुरूआत

newsmrl.com raipur update by akanksha tiwari

Order No. 0356#RPR

डी.डी. नगर वार्ड में 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को निःशुल्क भोजन देने की शुरूआत विधायक विकास उपाध्याय ने अपने हांथों से भोजन वितरित कर इसकी शुरूआत की

रायपुर। पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत पं. दीनदयाल उपाध्याय नगर वार्ड में सीनियर सिटीजन के लिए निःशुल्क भोजन सेवा देने का आज से विधायक विकास उपाध्याय ने शुभारंभ किया। माँ अंजनी पुत्र सेवा समिति द्वारा संचालित इस तरह का अनुकरणीय पहल राजधानी में पहली बार किया जा रहा है। आज 60 वर्ष से अधिक आयु के बुजुर्ग 20 लोगों को भोजन वितरित कर क्षेत्रिय विधायक ने शुरूआत की।

पश्चिम विधानसभा में इस तरह का अनुकरणीय पहल की शुरूआत के लिए आयोजकों ने क्षेत्रिय विधायक विकास उपाध्याय की संवेदनशीलता को आधार मानते हुए कहा कि राजधानी रायपुर में कहीं भी 60 वर्ष से अधिक आयु के बुजुर्ग लोगों को इस तरह का निःशुल्क भोजन नहीं दिया जाता, लेकिन इस उम्र की अवस्था में आने के पश्चात् जरूरतमंद लोगों की यथास्थिति को देखते हुए इसकी शुरूआत की गई। माँ अंजनी पुत्र सेवा समिति के आयोजक दिनेश पाण्डेय एवं दीपक सोनी ने कहा कि वे इस बात को लेकर पूरे वार्ड में प्रचार-प्रसार करने में लगे हैं कि आम जन इस बात की जानकारी समिति को देने में सहयोग करें, जो ऐसे बुजुर्ग उनके घरों के आस-पास रहते हैं। ताकि उनके घर पहुँच कर भोजन उपलब्ध कराने समिति के सदस्य स्वयं लेकर पहुँचे। समिति ने इस हेतु दो नम्बर भी जारी किया है – 0771 4047300, 76469 63484, 94060 30208 में संपर्क कर जानकारी दे सकते हैं।

विधायक विकास उपाध्याय आज इस अनुकरणीय पहल की शुरूआत करते हुए स्वयं अपने हांथों से ऐसे 20 सीनियर सिटीजन को भोजन वितरित कर समिति के सदस्यों को इस तरह के मानव सेवा के लिए धन्यवाद दिया। इस मौके पर वार्ड के काफी संख्या में प्रबुद्धजन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: