केंद्रकोलकातापूजा गोस्वामी राजस्थानभाजपामुख्यमंत्रीराजनीति
Trending

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि दीदी को ‘जय श्रीराम’ से बैर है।

newsmrl.com kolkata update by Pooja goswami "cherry"

कहावत है-‘जैसा देश वैसा भेष’। भारतीय जनता पार्टी के नेता इस कहावत को खूब समझते भी हैं और इसका अनुसरण भी करते हैं। तभी तो देखा गया है कि भाजपा के नेता जिस राज्य में जाते हैं, उसी की संस्कृति में रचे-बसे नजर आते हैं। फिर चाहे पहनावा हो या फिर बोली। पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय सुषमा स्वराज से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम नेता जिस राज्य में जाते हैं, वहीं की भाषा में लोगों से बात कर उनके दिल में जगह बनाने में कामयाबी हासिल कर लेते हैं।


इसी मंत्र को रविवार को पश्चिम बंगाल के हावड़ा में रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनाया। स्मृति ईरानी लोगों को संबोधित करते हुए अचानक बांग्ला में बोलने लगीं और ममता दीदी पर जमकर हमला बोला। स्मृति ईरानी को धाराप्रवाह बंगाली में बोलते सुनकर लोग हैरान रह गए।


बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए ईरानी ने कहा कि दीदी को ‘जय श्रीराम’ से बैर है। उन्होंने कहा कि आपने राम को त्याग दिया है, लेकिन इस बार राज्य में रामराज स्थापित होगा। उन्होंने कहा कि दीदी की टीएमसी जाने वाली है और भाजपा आने वाली है। ईरानी ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो दल अपने निजी राजनीतिक स्वार्थ के लिए केंद्र सरकार से बैर रखता है, जो अपनों को अपनों से लड़वाता है, जो जय श्रीराम के नारे को भी अपमानित करता है, उस दल में कोई भी राष्ट्रभक्त ठहर नहीं सकता। बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हावड़ा में चुनाव प्रचार किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: