आकांक्षा तिवारी CG/MPकोविड-19पेज-3मनोरंजनसेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

पद्मश्री से सम्‍मानित डॉक्‍टर की पत्‍नी ने कहा, मैं अभी लाइव आकर तुम्‍हारी ऐसी की तैसी करती हूं.

newsmrl.com viral fun by akanksha tiwari

[0:21 pm, 28/01/2021] Reporter Akanksha Tiwari Raipur: कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रसार को रोकने के लिए देश भर में दुनिया का सबसे बड़ा कोरोना टीकाकरण अभियान (Corona vaccination) 16 जनवरी को शुरू हुआ था। टीकाकरण के पहले चरण में हेल्‍थ वर्कर्स को टीका लगाया जा रहा है। इन्‍हीं में एक ऐसे भी डॉक्‍टर हैं, जिनका वीडियो आजकल काफी वायरल हो रहा है। इनके वायरल होने का कारण है इनकी बीवी के साथ इनकी फोन पर हुई बातचीत.।इस वीडियो को देख-सुनकर किसी के भी चेहरे पर मुस्‍कान आना लाजमी है।


यह वीडियो है कार्डियोलॉजिस्‍ट और पद्मश्री से सम्‍मानित डॉक्‍टर केके अग्रवाल का है। वह कोरोना टीकाकरण सेंटर पर टीका लगवाने पहुंचे।वहां उन्‍होंने टीका लगवाया।इसके बाद उनकी पत्‍नी का कॉल उन्‍हें आ गया इस दौरान उनका वीडियो रिकॉर्ड हो रहा था।

डॉ. अग्रवाल ने पत्‍नी को बताया कि उन्‍होंने कोरोना का टीका लगवा लिया है।इसके बाद दूसरी ओर से उनकी पत्‍नी उनपर बरस पड़ीं।उनकी पत्‍नी का कहना था कि आप मुझे भी अपने साथ क्‍यों नहीं ले गए?
वीडियो में सुना जा सकता है, ‘मैं पता करने गया था आप लोगों का, वो कह रहे थे कि खाली है, लगवा लो तो मैंने लगवा ली। इसके बाद उनकी पत्‍नी कहती हैं कि आप मुझे अपने साथ क्‍यों नहीं ले गए। मुझसे झूठ मत बोलिये।अब पत्‍नी से पीछा छुड़ाने के लिए डॉ. अग्रवाल ने आखिर में कहा, ‘मैं टीवी पर लाइव हूं.’ इस पर उनकी पत्‍नी ने कहा, ‘मैं अभी लाइव आकर तुम्‍हारी ऐसी की तैसी करती हूं.’ फोन पर हुई दोनों की यह बातचीत काफी वायरल हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: