newsmrlकोविड-19बॉलीवुडमोबाइलयासमीन परवीन हिमाचल/बंगाल/असम
Trending

अमिताभ बच्चन की कोविड-19 कॉलर ट्यून अब सुनाई नहीं देगी,कोविड-19 कॉलर ट्यून में सुन पाएंगे जसलीन भल्ला की आवाज…

newsmrl.com covid19 update by mamta sharma

अमिताभ बच्चन की कोविड-19 कॉलर ट्यून अब सुनाई नहीं देगी,कोविड-19 कॉलर ट्यून में सुन पाएंगे जसलीन भल्ला की आवाज…

उल्लेखनीय है कि अमिताभ बच्चन की आवाज वाली कॉलर ट्यून को हटाने के लिए कुछ दिन पहले दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दर्ज कराई गई थी जिसमें कहा गया था कि कॉलर ट्यून से अमिताभ बच्चन की आवाज को हटाया जाए और असली कोरोनावायरस वॉरियर की आवाज में कॉलरट्यून सेट की जाए।

अमिताभ बच्चन की आवाज की कॉलर ट्यून को अब बदलने का निर्णय लिया गया है. अब जब आप किसी को फोन लगाएंगे तो कॉलर ट्यून में आपको जसलीन भल्ला की आवाज सुनाई देगी. ऐसा कहा जा रहा है कि सरकार अब कोरोना वैक्सीन के प्रति जागरूकता फैलना चाहती है, जसलीन भल्ला की आवाज वैक्सीन के लिए करेंगी जागरूक। देश में 16 जनवरी से टीकाकरण का महा अभियान शुरू हो रहा है ऐसे में सरकार लोगों में जागरूकता फैलाना चाहती हैं और ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीकाकरण के बारे में बताया जाने का तरीके अपना रही है।

15 जनवरी से अमिताभ बच्चन की जगह महिला आर्टिस्ट की आवाज में कॉलर ट्यून लोगों को सुनाई देगी, ‘दो गज दूरी मास्क है जरूरी’ अब कॉलर ट्यून पर आपको अमिताभ बच्चन की आवाज में यह मैसेज नहीं सुनाई देगा. कोरोना से बचाव वाली कॉलर ट्यून में अब बदलाव होने वाला है. कोरोना काल में पिछले कई महीनों से अमिताभ बच्चन की आवाज में कोरोना संक्रमण से संबंधित संदेश दिया जा रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के उपाय और क्या-क्या सावधानी बरतनी चाहिए ये सब संदेश में बोलते सुनाई देते हैं. अब यह फैसला लिया गया है कि अमिताभ बच्चन के आवाज को हटाया जाएगा, जसलीन भल्ला की आवाज से लोगों को जागरूक किया जाए।

बता दे कि अब जब आप किसी को फोन लगाएंगे तो कॉलर ट्यून में आपको जसलीन भल्ला की आवाज सुनाई देगी.यह कॉलरट्यून 30 सेकंड का होगा जो कि हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में होगा, भारत में कोरोना की शुरुआत होने के बाद सबसे पहले वॉइस ओवर आर्टिस्‍ट जसलीन भल्‍ला की आवाज में ही कॉलर ट्यून रिकॉर्ड की गई थी. ऐसा कहा जा रहा है कि सरकार अब कोरोना वैक्सीन के प्रति जागरूकता फैलना चाहती है इसीलिए आवाज को बदला गया है. नई कॉलर ट्यून में लोगों को टीके को लेकर जागरूक किया जाएगा और संदेश दिया जाएगा कि वो किसी भी तरह की अफवाह में न आएं और उचित सावधानी बरते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: