Gunja Bandheगोवाभाजपामुख्यमंत्रीलाइफस्टाइल
Trending

गोवा समुद्र किनारे पीने पर लगेगा 10000 तक का जुर्माना..

newsmrl.com goa update by mamta sharma

गोवा समुद्र किनारे पीने पर लगेगा 10000 तक का जुर्माना..

शुक्रवार को एक अधिकारी ने कहा कि गोवा पर्यटन विभाग ने समुद्र तटों पर पीने के लिए 10,000 का जुर्माना लगाने का फैसला किया है, क्योंकि नए साल के जश्न के बाद कई बोतलें बोतलबंद पाई गईं जिससे की यह निर्णय लिया गया है
राज्य के पर्यटन निदेशक मेनिनो डिसूजा ने समाचार एजेंसी को बताते हुए कहा कि कि समुद्र तटों पर पीने के खिलाफ निर्णय लिए गए हैं साथ ही लोगों को सावधान करते हुए बोर्ड लगाए गए हैं।

उन्होंने कहा कि बीचों पर जगह जगह शराब न पीने की हिदायत देते हुए बोर्ड लगाए गए थे। शराब पीने वालों के लिए स्पेशल पिकनीक जोन बनाए गए थे। इसके बावजूद लोगों ने बीच की खूबसूरती को खराब किया।

“राज्य सरकार ने जनवरी 2019 में, समुद्र तटों पर पीने वाले समूहों के लिए प्रति व्यक्ति 2000 का जुर्माना लगाया गया था जिसके तहत नियम तोड़ने पर 2000 का जुर्माना लगाया गया था वहीं अगर लोगों का झुंड समुद्र किनारे शराब पीता है और इस नियम को तोड़ता हैं तो उसे 10,000 का जुर्माना लगाने वाले पर्यटक व्यापार अधिनियम में संशोधन किया गया।

मेनिनो डिसूजा ने कहा, “पर्यटन विभाग पुलिस के माध्यम से संशोधित अधिनियम को लागू करेगा। एक बार हमारे पास अपना पर्यटक पुलिस बल होने के बाद, हम इसे अपने दम पर कर पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: