कोविड-19यासमीन परवीन हिमाचल/बंगाल/असमसेहत
Trending

BIG BREAKING NEWS- केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने किया बड़ा ऐलान,135 करोड़ देशवासियों को मुफ्त मिलेगी कोरोना वैक्सीन।

newsmrl.com big breaking by mamta sharma

Order No. 0356#RPR

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने किया बड़ा ऐलान,135 करोड़ देशवासियों को मुफ्त मिलेगी कोरोना वैक्सीन।


गौरतलब है कि केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के कुल 116 जिलों में 259 जगहों पर आज कोविड-19 वैक्सीन का ड्राय रन कर रहा है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ऐलान करते हुए कहा कि पूरे देश मे कोरोना वैक्सीन मुफ्त में दी जाएगी उन्होंने कहा कि मैं जनता से अपील करता हूं कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें। वैक्सीन की सुरक्षा और प्रभावकारिता सुनिश्चित करना हमारी प्राथमिकता है। पोलियो प्रतिरक्षण के दौरान कई तरह की अफवाहें फैलाई गईं, लेकिन लोगों ने टीका लगवा लिया और भारत अब पोलियो मुक्त हो गया है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से जब पूछा गया कि क्या जनता को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में दी जाएगी या उसके लिए पैसे देने पड़ेंगे इसके जवाब में उन्होंने कहा कि दिल्ली ही नहीं पूरे देश में कोरोना की वैक्सीन फ्री मिलेगी. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा है कि कोरोना की वैक्सीन पूरे देश में मुफ्त में लगाई जाएगी। हालाकि पहले ही माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी ने कोरोना वैक्सीन की मुफ्त होने की संकेत दिए थे।आगे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जी ने जनता को आश्वासन देते हुए कहा कि जनता अफवाहों पर ध्यान ना दे, वैक्सीन की सुरक्षा और प्रभावकारिता सुनिश्चित करना हमारी प्राथमिकता है।

https://twitter.com/hashtag/CovidVaccine?src=hashtag_click

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: