Gunja Bandheअंतर्राष्ट्रीयकोविड-19दिल्लीभारत
Trending

8 जनवरी से ब्रिटेन के लिए उड़ाने शुरू

newsmrl.com exclusive by mamta sharma

Order No. 0356#RPR
[9:23 pm, 01/01/2021] Reporter Mamta Bilaspur: 8 जनवरी से ब्रिटेन के लिए उड़ाने शुरू

नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने आज एक ट्वीट में जानकारी देते हुए यह बताया है कि भारत और ब्रिटेन के बीच उड़ानें 8 जनवरी 2021 से शुरू होंगी। 23 जनवरी तक परिचालन केवल दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और हैदराबाद से दोनों देशों के वाहक के लिए प्रत्येक सप्ताह 15 उड़ानों तक सीमित रहेगा। @DGCAIndia जल्द ही विवरण जारी करेगा भारत और ब्रिटेन के बीच आठ जनवरी से यात्री उड़ाने शुरू होंगी। उड़ानों में स्वास्थ्य संबंधी अतिरिक्त सावधानियों पर ध्यान दिया जाएगा जिनके बारे में नागर विमानन महानिदेशालय जल्द ही दिशा-निर्देश जारी करेगा।

दिल्ली, बेंगलुरु, मुंबई और हैदराबाद से ये उड़ानें शुरू की जाएंगी। नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने ट्वीट करके बताया कि आठ जनवरी से ब्रिटेन के साथ यात्री उड़ाने शुरू करने का फैसला किया गया है। आगामी 23 जनवरी तक दोनों देशों के बीच सप्ताह में 30 उड़ानें होंगी। इनमें 15 उड़ानों का परिचालन ब्रिटेन की एयरलाइंस करेंगी तथा शेष भारतीय विमान सेवा कंपनियां 15 उड़ानों संचालन करेंगी

कोरोना वायरस के नये स्ट्रेन का संक्रमण तेजी से फैलने के बाद भारत सरकार ने 21 दिसंबर को ब्रिटेन से आने वाली फ्लाइट पर रोक लगा दी थी यह रोक 22 दिसंबर रात 11:59 से 31 दिसंबर रात 11.59 तक के लिए लगाई गई थी जिसे बढ़ाकर सात जनवरी तक कर दिया गया हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: