अंबिकापुरआकांक्षा तिवारी CG/MPकोरबाछत्तीसगढ़जगदलपुरजांजगीरदुर्गधमतरीपेंड्रा रोडबिलासपुरराजनीतिरायगढ़रायपुर ग्रामीणरायपुर शहर
Trending

असम दौरे से छत्तीसगढ़ वापसी पर विकास उपाध्याय का रायपुर में जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ

newsmrl.com raipur update by akankasha tiwari

  • असम दौरे से छत्तीसगढ़ वापसी पर विकास उपाध्याय का रायपुर में जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ
  • पूरे देश में कांग्रेस का मजबूत संगठन ही कांग्रेस को सत्ता में वापसी करा सकती है- विकास उपाध्याय
  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं से विकास उपाध्याय ने संगठन की मजबूती के लिए एकजुट होने का आव्हान किया।
  • नगरनार स्पात संयंत्र को निजीकरण करने के खिलाफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा सरकार द्वारा खरीद लेने की घोषणा ने बेहतर उदाहरण पेश किया है- विकास

रायपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय का 10 दिवसीय असम दौरे से छत्तीसगढ़ लौटने के बाद आज रायपुर एयरपोर्ट से लेकर शहर तक भव्य स्वागत हुआ। उन्होंने इस दौरान कहा, कांग्रेस संगठन में मजबूती ही देश में कांग्रेस को सत्ता में वापसी करा सकती है। विकास उपाध्याय ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि वे इसमें जीजान से जुट जाएं।उन्होंने नगरनार स्पात संयंत्र को छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा निजीकरण के एवज में खुद खरीद लेने की घोषणा का स्वागत करते हुए कहा, मुख्यमंत्री बघेल का मोदी सरकार की गलत कार्यप्रणाली को चुनौती का एक बेहतर उदाहरण है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व छत्तीसगढ़ शासन में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय का असम दौरे से रायपुर लौटने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुबह एयरपोर्ट से लेकर शहर तक भव्य स्वागत किया। विकास उपाध्याय ने इस दौरान कहा, मोदी की केन्द्र सरकार जिस तरह से लाभ पर चल रहे देश भर के प्रतिष्ठानों को निजीकरण करने उतारू है उसके विरूद्ध मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के बस्तर में स्थित नगरनार स्पाट संयंत्र को सरकार द्वारा खरीद लेने की घोषणा ने मोदी सरकार के गलत कार्यप्रणाली को चुनौती देने का एक बेहतर उदाहरण पेश किया है। विकास उपाध्याय ने साथ ही केन्द्र सरकार को चेताया है कि बस्तर में किसी और निजी कंपनी के हाथों नगरनार संयंत्र को बेचा गया तो उसे बस्तर में घुसने नहीं दिया जाएगा।

विकास उपाध्याय ने उनके स्वागत के लिए उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, पूरे देश में कांग्रेस का मजबूत संगठन ही कांग्रेस को सत्ता में वापसी करा सकती है।विकास उपाध्याय ने संगठन की मजबूती के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि वे एक जुट हो जाएं। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार अपने बहुमत का गलत स्तेमाल कर देश को गलत दिशा की ओर ले जा रही है। इसे रोकने की जिम्मेदारी कांग्रेस की है।विकास उपाध्याय ने कहा, राहुल गाँधी जब केन्द्र की गलत नीतियों को लेकर मुखर होते हैं तो उनके तमाम मंत्री उनके उठाये मुद्दे पर बोलना छोड़ व्यक्तिगत राहुल गांधी पर उतारू हो जाते हैं।इसलिए कि राहुल गांधी के सवालों का जवाब मोदी के पास नहीं है और करोड़ों भाजपा के फर्जी फ़ॉलोअर्स उसे चरणबद्ध तरीकों से पूरे देश में प्रचारित कर देश हित से जुड़े मुद्दों को आम जनमानस की नजर से छुपाने लगे हुए हैं। इस बात को समझना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: