Pooja Goswamiपेज-3बॉलीवुडलाइफस्टाइलसेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

पेटा इंडिया द्वारा सोनू सूद व श्रद्धा कपूर को वर्ष 2020 का सबसे शाकाहारी घोषित किया गया है।

newsmrl.com page 3 news by cherry

Order No. 0356#RPR

10:43 pm, 17/12/2020] Newsmrl Sikar Reporter cherry: पेटा इंडिया द्वारा सोनू सूद को वर्ष 2020 का सबसे शाकाहारी घोषित किया गया है। उन्होंने भेजे गए ग्लास ट्रॉफी की तस्वीर साझा की है।

इस साल कोविड -19 महामारी के दौरान बुधवार को लंदन में जारी की गई अपनी रैंकिंग में सोनू को अपने परोपकारी प्रयासों के लिए दुनिया में नंबर एक दक्षिण एशियाई सेलिब्रिटी भी नामित किया गया है। 47 वर्षीय अभिनेता ने ‘years50 एशियन सेलेब्रिटीज़ इन द वर्ल्ड’ सूची में शीर्ष वैश्विक प्रतिस्पर्धा में जीत हासिल की, जो यूके स्थित साप्ताहिक समाचार पत्र ईस्टर्न आई द्वारा प्रकाशित किया गया है। यह उन कलाकारों के लिए होता है, जो अपने कार्यों के साथ सकारात्मक प्रभाव डालते हैं या अपने स्वयं के अनूठे तरीके से प्रेरणा लेते हैं और सार्वजनिक इनपुट में शामिल होते हैं, नामांकन के लिए कई सोशल मीडिया पोस्ट के साथ टकराव होता है।

image source twitter.com

PETA India ने सबसे हॉटेस्ट शाकाहारी की इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर का नाम भी शामिल किया है।
अभिनेता ने ट्विटर पर एक ग्लास ट्रॉफी की तस्वीर के साथ-साथ संगठन के लिए एक “धन्यवाद” साझा किया जो शाकाहार को प्रोत्साहित करता है और किसी भी तरह के जानवरों की हत्या या दुर्व्यवहार को हतोत्साहित करने का विरोध करता है।

image source twitter

सोनू तब से खबरों में हैं जब उन्होंने लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचने में मदद करने का मिशन शुरू किया था।

उन्होंने हाल ही में एक नई पहल की घोषणा की, जिसके तहत वे उन वंचितों को ई-रिक्शा प्रदान करेंगे, जिन्होंने कोरोनोवायरस महामारी के दौरान अपनी आजीविका का स्रोत खो दिया था। 47 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उनकी पहल ” खुद कमाओ घर चलाओ” शीर्षक से है, जिसका उद्देश्य लोगों को “आत्मनिर्भर” बनाने के लिए रोजगार के अवसर पैदा करना है। अभिनेता ने एक बयान में कहा, “मेरा मानना ​​है कि आपूर्ति प्रदान करने की तुलना में नौकरी के अवसर प्रदान करना अधिक महत्वपूर्ण है। मुझे यकीन है कि यह पहल उन्हें आत्मनिर्भर बनाकर फिर से अपने पैरों पर खड़े होने में मदद करेगी।”

अभिनेता ने पहले प्रवासी रोज़गार ऐप लॉन्च किया था, जिसका उद्देश्य उन लोगों से जुड़ना है, जिन्होंने महामारी को कंपनियों में खो दिया और अपने कौशल को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए विशिष्ट कार्यक्रम पेश करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: