आकांक्षा तिवारी CG/MPउत्तर प्रदेशगोवादिल्लीनोएडाराजनीति

अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान, आम आदमी पार्टी 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेगी

newsmrl.com political: reporting by akanksha tiwari.

Order No. 0356#RPR

[1:15 pm, 15/12/2020] NEWSMRL : आम आदमी पार्टी 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेगी, पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को इसकी घोषणा की।केजरीवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश भर के जिलों के लोगों को स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा और आधारभूत सुविधाओं के लिए दिल्ली क्यों आना पड़ता है? वे अपने राज्य में इसका लाभ क्यों नहीं उठा सकते? “
उन्होंने कहा “2022 के चुनावों में AAP उत्तर प्रदेश का चुनाव लड़ेगी”।
उत्तर प्रदेश के बहुत से लोग जो दिल्ली में रहते हैं, उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में हमें बताया है कि यूपी भी दिल्ली की तरह कल्याण और लाभ की हकदार हैं”।
केजरीवाल ने कहा- “अगर संगम विहार में मोहल्ला क्लीनिक हो सकते हैं, तो गोमती नगर में भी हो सकता है।

image source googleimage.com

केजरीवाल ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में सभी दलों ने लोगों को धोखा दिया है क्योंकि “प्रत्येक शासन ने भ्रष्टाचार के मामले में एक दूसरे को टक्कर दी है”।
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने मतदाताओं से अपनी पार्टी को एक मौका देने के लिए कहा-“यूपी की राजनीति में अच्छे इरादे का अभाव है, जिसे AAP ला सकती है।” केजरीवाल ने यह भी कहा कि -मैं आपको विश्वास दिलाता हूं हमारी पार्टी के आने से उत्तर प्रदेश के लोग अन्य सभी पार्टियों को भूल जाएंगे।

उन्होंने कहा, “लोगों ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी को सत्ता में लाने के लिए वोट दिया है क्योंकि वे एक ईमानदार सरकार की प्रतीक्षा कर रहे थे”।आज यूपी के सभी निवासियों को अच्छे इरादे के साथ एक ईमानदार राजनीतिक पार्टी की आवश्यकता है।

यह घोषणा तब की गई जब AAP ने गोवा जिला पंचायत चुनावों में अपनी पहली जीत दर्ज की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: