Pooja Goswamiदिल्लीभारतराजनीतिराज्य
Trending

केजरीवाल ने माँगा पंजाब के मुख्यमंत्री से जवाब

twitter news by cherry sikar rajasthan www.newsmrl.com


[2:45 pm, 14/12/2020] Newsmrl delhi: Reporter cherry from sikar: केजरीवाल ने माँगा पंजाब के मुख्यमंत्री से जवाब
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के द्वारा किसानों की भूख हड़ताल के समर्थन में अनशन रखने की घोषणा को ‘नाटक’ बताया और कहा कि वे इसमें भी अपने राजनीतिक लाभ उठाने की कोशिशों में लगे हैं। उन्होंने कहा कि “केजरीवाल सरकार ने 23 नवंबर को कृषि कानूनों में से एक को ‘बेशर्मी’ से अधिसूचित कर किसानों की ‘पीठ में छुरा’ भोंका है, और अब, वे सोमवार को किसानों की भूख हड़ताल के समर्थन में उपवास पर बैठने की घोषणा कर नाटक कर रहे हैं।”

image source googleimage.com

आगे उन्होंने कहा, “क्या आपको कोई शर्म नहीं है? ऐसे समय जब हमारे किसान आपके शहर के बाहर की सड़कों पर सर्दी से जूझ रहे हैं और अपने अधिकारों के लिए लड़ रहे हैं, आप यही सोच सकते हैं कि कैसे अपने राजनीतिक हितों के लिए इस अवसर का अधिकतम लाभ उठाया जाए।”

इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने उन्हें ट्वीट कर जवाब दिया कि वें शुरू से ही किसानों के साथ खड़े हैं और उनकी सेवा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि दिल्ली के स्टेडियम जेल नही बनने पर वे केंद्र से लड़े। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री पर बेटे के ED केस को माफ करवाने के लिए केंद्र का उपयोग करने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री पर किसान आंदोलन को बेचने के आरोप भी लगाए तथा इस पर उनसे जवाब भी मांगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: