newsmrlऑनलाइन गेमिंगखेलटेक्नोलॉजीरिहान इब्राहिम मुंबई/अंतरराष्ट्रीयवर्ल्ड
Trending

PUBG Mobile India का नया लुक, एपीके डाउनलोड लिंक की जानकारी

newsmrl.com gaming update by harry

1:15 am, 12/12/2020] www.newsmrl.com:

डीएनए वेब टीम के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार| भारत में PUBG मोबाइल के पुन: लॉन्च के बारे में पिछले कुछ समय से लगातार बयानबाजी किया जा रहा है। हालाकि PUBG मोबाइल कुछ महीनों से भारत में अपनी वापसी की तैयारी कर रहा है। और बहुत सारी मीडिया रिपोर्ट्स दावा भी कर रही हैं कि PUBG बहुत जल्द भारत में वापस आएगा। लेकिन PUBG के बारे में अभी भी कुछ साफ नहीं है।

PUBG भारत में लॉन्च की तारीख

यह बताया जा रहा है कि कोरियाई टेक कंपनी क्राफ्टन ने भारत में PUBG को फिर से शुरू करने की तैयारी कर ली है। कंपनी ने खुद भी आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से भारत लौटने की घोषणा की। पहले यह उम्मीद की जा रही थी कि PUBG को दिसंबर2020 में लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन ये नहीं। हो

पाया। PUBG मोबाइल इंडिया ने अपनी नई वेबसाइट में वापसी का ज़िक्र तो किया है। लेकिन कंपनी ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। ना ही कोई तारीख बताई है

PUBG INDIA में नया क्या होगा

image source googleimage.com

एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार, PUBG में कुछ नए अपडेट होंगे। PUBG मोबाइल इंडिया के नए संस्करण में ग्रीन ब्लड स्टेन इफेक्ट फीचर होने की बात कही गई है। यह फीचर कोरिया के PUBG में पहले से मौजूद है। इसके अलावा, भारत में जारी होने वाले संस्करण में आयु के अनुसार खेल समय फिक्स्ड किया जाएगा। कम उम्र के खिलाड़ियों और इंडिया को ध्यान में रखते हुए एक नया अपडेट तैयार किया जा रहा है।

क्रफ्टन कंपनी भारत में PUBG पे 100$ मिलियन डॉलर का निवेश करेगी
PUBG INDIA का नया मालिकाना हक रखने वाली कंपनी क्राफ्टन ने आधिकारिक रूप से कह दिया है कि वह भारत में लंबे समय तक रहने के लिए वापसी कर रही है। कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि वह भारत में 100 मिलियन अमरीकी डालर का निवेश करेगी।

image source googleimage.com

PUBG INDIA भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है

कंपनी ने भारत में PUBG relaunch की तैयारि कर ली हैं। कंपनी को हाल ही में एक भारतीय कंपनी मिली है। इसके अलावा, PUBG INDIA वेबसाइट भी तैयार की गई है, PUBG ने YouTube पर एक टीज़र लॉन्च किया है। कुछ अन्य रिपोर्टें हैं जो कह रही हैं कि PUBG मोबाइल के वैश्विक संस्करण में 1.2 बीटा एपीके लिंक डाउनलोड जारी किया गया है। इस नए संस्करण में चरम हंट मोड नामक एक और स्तर है।
फिलहाल PUBG KORIYA में एक लिंक है अगर कोई वो लिंक खोलता है, तो एक कोरियाई पेज खुलता है, जो एक ओटीपी कोड दर्ज करने के लिए कहता है। फ़ाइल का आकार 600 एमबी से अधिक है और यह केवल एंड्रॉइड फोन पर उपलब्ध है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: