newsmrlSports
Trending

वर्ल्ड रोड सेफ्टी टूर्नामेंट का आगाज,इंडिया लीजेंड्स के जीत के साथ

newsmrl.com cricket update by Akanksha Tiwari

वर्ल्ड रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेलों के त्योहार का नया रायपुर स्थित स्टेडियम में आगाज हो चुका है।

इस टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को शानदार 10 विकेट से हरा दिया।नया रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में शुक्रवार रात उद्घाटन मुकाबले में दोनों टीम आमने-सामने थी। इस समारोह का उद्घाटन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा किया गया।

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर इस टूर्नामेंट के लिए पहली बार रायपुर आए हुए हैं।दर्शक सचिन को देखने के लिए बेकरार थे।पूरा स्टेडियम सचिन के नाम से गूंज रहा था।बांग्लादेश लीजेंड्स के कप्तान मोहम्मद रफीक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। प्रज्ञान ओझा और युवराज सिंह की शानदार गेंदबाजी के आगे पूरी बांग्लादेशी टीम महज 109 रन पर ढेर हो गई।

इंडिया लीजेंड्स की ओर से प्रज्ञान ओझा, युवराज और आर विनय कुमार को 2-2 विकेट मिले। जवाब में भारतीय टीम ने 10.1 ओवर में पूरे 10 विकेट से मैच अपने नाम किया।वीरेंद्र सहवाग ने इस मैच मे जबरदस्त पारी खेली,उनको खेलता देखकर जरा भी नहीं लगा कि उन्होंने अरसे पहले संन्यास ले लिया है।

खालिद महमूद को डीप मिड विकेट पर छक्का मारकर उन्होंने मैच खत्म किया। इस दौरान सहवाग ने सिर्फ 20 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया जो रोड वर्ल्ड सेफ्टी सीरीज के इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक है। इस मैच मे सचिन तेंदुलकर ने नाबाद 33 रन बनाए।

Back to top button
%d bloggers like this:

Adblock Detected

You are activate Ad-blocker, please Turn Off Your Ad-blocker