newsmrl
Trending

राजस्थान के उदयपुर के वल्लभनगर विधानसभा से कांग्रेस विधायक गजेंद्र शक्तावत का निधन। कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था।

newsmrl.com rajasthan update by Cherry goswami

राजस्थान के उदयपुर के वल्लभनगर विधानसभा से कांग्रेस विधायक गजेंद्र शक्तावत का बुधवार सुबह निधन हो गया। कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उनके निधन पर शोक जताया है।


सचिन पायलट खेमे के कांग्रेस विधायक गजेंद्र शक्तावत के असामयिक निधन पर मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुये शोक व्यक्त किया है।
मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि- मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। काफी समय से वे बीमार थे, उनके स्वास्थ्य को लेकर पिछले 15 दिन से मैं परिवारजन और डॉक्टर शिव सरीन के संपर्क में था।


उधर, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटसरा ने कहा, वल्लभनगर से कांग्रेस पार्टी के विधायक श्री गजेंद्र सिंह शक्तावत के देहांत का दुखद समाचार मिला। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करने एवं उनके परिवारजनों को यह आघात सहने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।


पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी गजेंद्र शक्तावत के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुये श्रद्धांजलि दी है। सचिन पायलट ने शक्तावत के असामयिक निधन पर गहरी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

Back to top button
%d bloggers like this:

Adblock Detected

You are activate Ad-blocker, please Turn Off Your Ad-blocker