InternationalSportsUSA
Trending

फेफड़े की बीमारी से पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर ल्यूक हार्पर का निधन।

newsmrl.com sports update by akanksha tiwari

[4:28 pm, 27/12/2020] newsmrl reporter Akanksha Raipur: फेफड़े की बीमारी से पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर ल्यूक हार्पर का निधन।
जॉन ह्यूबर, जिन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई में ल्यूक हार्पर के रूप में तथा ऑल एलीट रेसलिंग में ब्रॉडी ली के रूप में जाना जाता था, रविवार को 41 वर्ष की उम्र में गैर covid-19 संबंधित फेफड़ों की समस्या के कारण निधन हो गया।
ह्यूबर ने अपने शुरुआती समय में ड्रैगन गेट और कॉम्बैट ज़ोन रेसलिंग जैसे प्रचारों के माध्यम से कुश्ती के पुराने स्वरूप को तोड़ दिया।और आखिरकार NXT और WWE में एक बड़ी धूम मचाने लग गए।


अपने पति को याद करते हुए,जॉन ह्यूबर की पत्नी अमांडा ने इंस्टाग्राम पर लिखा “मेरे सबसे अच्छे दोस्त की आज मौत हो गई,मैं ये शब्द कभी नही लिखना चाहती थी।मेरा दिल आज टूट गया है”।दुनिया ने उन्हें अद्भुत @brodielee (ल्यूक हार्पर) के रूप में देखा था, लेकिन वह मेरे सबसे अच्छे दोस्त थे,मेरे पति थे।


उन्होंने और लिखा है-“कोई भी शब्द यह बयां नही कर सकता कि मैं उन्हें कितना प्यार करती हूं और न ही कोई भी शब्द यह बयां कर सकते हैं कि मैं इस वक़्त कितना टूट चुकी हूं”।


वायट फैमिली के एक सदस्य के रूप में, ह्यूबर डब्ल्यूडब्ल्यूई में केन, डैनियल ब्रायन, द शील्ड, जॉन सीना और उसोस के पसंदीदा खिलाड़ी होने के साथ उनके प्रतिद्वंद्वी भी थे। इसके अलावा, उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने के दौरान दो बार टैग टीम खिताब जीते। AEW में शामिल होने के बाद, उन्होंने AEW TNT चैम्पियनशिप जीती।

डब्ल्यूडब्ल्यूई को भी यह जानकर दुख हुआ है कि जॉन ह्यूबर, ल्यूक हार्पर के रूप में डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रशंसकों के लिए जाने जाते हैं, आज 41 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है। WWE ने ह्यूबर के परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

all image source googleimage.com

Back to top button
%d bloggers like this:

Adblock Detected

You are activate Ad-blocker, please Turn Off Your Ad-blocker