newsmrl
Trending

घर वालों की मर्जी के खिलाफ किया निकाह, भाइयों ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी

newsmrl.com crime update by akanksha

इंदौर में हाल ही में पत्नी के भाई द्वारा अपने जीजा को चाकू से गोद कर मारने का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि पत्नी के भाई ने अपने जीजा को पहले घर बुलाया, वहां उसका आदर-सत्कार किया और फिर बहला फुसला कर वह उसे तबेला चौराहा पर ले आया। इसके बाद पत्नी के दो भाइयों ने अपने जीजा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।बताया जा रहा है कि दो महीने में पहले ही आरोपियों की बहन और शख्स की लव मैरिज हुई थी।

घटना इंदौर के मोती तबेले की है, जहां बीते रविवार की शाम अब्दुल अयाज और अब्दुल वकार ने अपने जीजा समीर खान की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने अपने जीजा पर चाकू से करीब 13 बार वार किया और वहां से फरार हो गए।वह जीजा को मारने के लिए चौराहे पर ले गए थे और सरेराह ही उसकी हत्या कर दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक समीर ने करीब दो महीने पहले ही अलमास नाम की लड़की से प्रेम विवाह किया था। दोनों घर वालों की मर्जी के खिलाफ घर से भाग गए थे और अहमदाबाद में उन्होंने एक-दूसरे से निकाह किया।


मामले के बारे में बात करते हुए टीआई सविता चौधरी ने बताया कि यह घटना छह बजे मोती तबेला स्थित रॉय कैफे के सामने हुई है। बताया जा रहा है कि अलमास के पिता की तबीयत खराब थी और उनसे मिलने के लिए ही वह इंदौर के मोती तबेला में आए थे। इस दौरान ही समीर की खातिरदारी की गई और चिकन की दुकान दिखाने के बहाने उसकी पत्नी का भाई अब्दुल उसे चौराहे पर ले गया।यहां उसका एक और भाई अयाज भी मौजूद था।उन्होंने यहां पहुंचते हुई समीर को चाकू से मारना शुरू कर दिया।करीब 13 बार चाकू से वार कर वह फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने समीर को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Back to top button
%d bloggers like this:

Adblock Detected

You are activate Ad-blocker, please Turn Off Your Ad-blocker