newsmrlSM11 SOUTH INDIA
Trending

कश्मीर के त्राल में आतंकी हमला, 8 नागरिक घायल

newsmrl.com kashmir update by mamta

[2:00 pm, 02/01/2021] Reporter Mamta Bilaspur: कश्मीर के त्राल में आतंकी हमला, 8 नागरिक घायल

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल बस स्टैंड पर आज आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. इस हमले में आठ नागरिक घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बस स्टैंड त्राल में आतंकवादियों ने एसएसबी के जवानों पर ग्रेनेड फेंका। राहत की बात यह रही कि आतंकियों का निशाना चूक गया और ग्रेनेड सड़क पर ही फट गया। जिससे जान की हानि नहीं हुई परन्तु 8 नागरिक घायल हो गए जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस वारदात के तुरंत बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और आतंकियों, हमलावरों को पकड़ने का सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है  एसपी अवंतीपोरा ने भी इस हमले में आठ नागरिकों के घायल होने की पुष्टि की है। सभी घायलों की स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है.घायलों की पहचान  निवासी त्राल, वली मोहम्मद राथर निवासी पानेर, जावेद अहमद गनई अब्दुल्ला निवासी हाकीम,शाजदा निवासी पस्तूना, ताबिश निवासी पस्तूना, ताजा निवासी अमीराबाद, बिलाल नाइक और शहीना निवासी पौतूना के रूप में हुई है।

नए साल पर भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. एलओसी पर सीमापार से लगातार गोलीबारी की खबरें आ रही हैं. एक दिन पहले ही पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक मददगार को गिरफ्तार किया जिसके पास से विस्फोटक सामग्री के अलावा अन्य कई चीजें बरामद की गई. उसकी पहचान अकीफ अहमद तेली अवंतीपुरा के चेरसो का रहने वाला के रूप में की गयी।

image source googleimage.com

Back to top button
%d bloggers like this:

Adblock Detected

You are activate Ad-blocker, please Turn Off Your Ad-blocker